कोरोना वारियर्स के सम्मान, भारत के वीर योद्धा महाराणा प्रताप की जयंती, भारतीय सीमाओं की सुरक्षा करते हुए शहीद वीर जवानों की शहादत और उनकी देशभक्ति को नमन करने हेतु वंदेमातरम गीत का गायन और भारतमाता कि जय के उद्योष हुआ

रतलाम । राष्ट्र के नाम संबोधन में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का देश वासियों से आव्हान वयं राष्ट्रे जागृयाम अर्थात हम सभी राष्ट्र को जीवंत और जागृत बनाए रखेंगे। कोरोना वायरस कि जंग में समाज को अग्रणी होकर समाज के हर वर्ग का सहयोग और समाज को चौकन्ना रखना होगा । प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भी कोरोना वारियर्स के सम्मान हेतु अपील कि गयी थी आज म.प्र. जन अभियान परिषद जिला रतलाम के नमस्ते अभियान के अंतर्गत कोरोना वारियर्स के सम्मान, भारत के वीर योद्वा महाराणा प्रताप कि जयंती, भारतीय सीमाओं कि सुरक्षा करते हुए शहीद वीर जवानों की शहादत और उनकी देशभक्ति को नमन करने हेतु वंदेमातरम गीत का गायन और भारतमाता कि जय का उदद्योष किया गया।
इस आयोजन में कोरोना वारियर्स डाक्टर, सफाईकर्मी, पुलिस कर्मी, समाजसेवी, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, जन अभियान परिषद जिला/विकासखण्ड समन्वयक प्रस्फुटन समितियां, स्वयंसेवी संस्थाएं, सीएमसीएलडीपी कार्यक्रम से जुडे परामर्शदाता व छात्र, समाजसेवी, खिलाडी, आमजन आदि बडी संख्या में सपरिवार शामिल हुऐं सभी प्रतिभागियों ने लॉक डाउन का पालन करते हुए, अपने अपने घर व कर्तव्य स्थल पर रहते हुए वंदेमातरम का गायन और भारत माता कि जय का उदधोष किया। कार्यक्रम मे जिलें सहित अन्य देश प्रदेश से विभिन्न स्थानों से प्रतिभागी शामिल हुए।