विधायक काश्यप के मुख्य आतिथ्य व महानकर के विशिष्ट आतिथ्य में संत कंवर राम नगर में कीड़ा केंद्र का उद्घाटन

रतलाम| संत कंवर राम नगर में क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री प्रसादजी महानकर के विशिष्ट आतिथ्य, राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष एवं विधायक श्री चेतन्य काश्यप के मुख्य आतिथ्य क्रीड़ा केंद्र का उद्घाटन किया गया।अध्क्षयता वरिष्ठ समाजसेवी श्री हीरालाल करमचंदानी ने की|
मुख्य अतिथि विधायक श्री काश्यप ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए यह खेल मैदान बहु उपयोगी होगा| इस खेल मैदान में बास्केटबॉल के कोट, स्केटिंग तथा मेंटिंग पर होने वाले कबड्डी कुश्ती जैसे कई इंडोर गेम आयोजित हो सकेंगे । खेल एरिना में बनने वाले ट्रैक पर पैदल घूमने वालों के लिए भी सुविधा होगी इसी मैदान में ओपन जिम भी बुजुर्गों एवं बच्चों के लिए रहेगी, जो क्षेत्रीय लोगों के साथ-साथ मैदान के सामने ही स्थित होस्टल एवं स्कूल के खिलाड़ी बच्चों के भी उपयोग में आ सकेगी।
विशेष अतिथि श्री महानकर ने इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इससे खेल की विभिन्न विधाओं के खिलाड़ी लाभान्वित होंगे।
अध्यक्षता कर रहे सिंधी समाज के अध्यक्ष श्री करमचंदानी ने विधायक निधि से खेल मैदान बनवाने एवं समय-समय पर मिलने वाले सहयोग के लिए विधायक श्री काश्यप को समाज की और से धन्यवाद दिया। इस मौके पर अतिथियों का सम्मान भी किया गया।
उपस्थित खेल संयोजकगण आरसी तिवारी, देवेंद्र वाधवा, जितेंद्र धुलिया,राजा राठौर, बलवंत भाटी,दिनेश शर्मा, जितेंद्र राणावत जगदीश श्रीवास्तव , खुशबू जोशी, मनिंद्र तिवारी प्रेमसिंह पुनिया के साथ खेल मेला सचिव मुकेश जैन, रितेश वोरा, प्रद्युम्न मजावदिया, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित आदि मौजूद रहे|
कार्यक्रम का संचालन क्रीड़ा भारती जिलाध्यक्ष डॉ गोपाल मजावदीया ने किया एवं आभार अनुज शर्मा ने माना। क्रीड़ा केंद्र के उद्घाटन के पूर्व श्री महानकर श्री काश्यप के जनसंपर्क कार्यालय पर खेल संयोजकगण से मिले और परिचय प्राप्त किया।