मजदूरों, कामगारों का रतलाम एंट्री प्वाइंट पर आने का सिलसिला जारी, बसों से अपने जिलों की ओर रवाना हुए

रतलाम । गुजरात में लॉक डाउन में फंसे मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के मजदूरों, कामगारों का रतलाम एंट्री प्वाइंट पर आने का सिलसिला जारी है। 9 मई को भी रतलाम रेलवे स्टेशन पर राजकोट गुजरात से आई विशेष ट्रेन से प्रदेश के भिंड, मुरैना, दतिया, रीवा, पन्ना, सतना, उज्जैन, आगर, अलीराजपुर, झाबुआ जिलों के लगभग 1500 कामगार आकर अपने गृह जिलों की और बसों से रवाना हुए।
रतलाम रेलवे स्टेशन पर कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों के साथ कामगारों के लिए विभिन्न व्यवस्थाएं की गई। मेडिकल चैकअप से लेकर सामान सैनिटाइजेशन, मास्क वितरण, कामगारों तथा उनके परिवारों के लिए बसों में भोजन, पेयजल इत्यादि रखवाए गए। पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों, कर्मियों द्वारा मुस्तैदी के साथ व्यवस्थाएं की गई। कामगारों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को धन्यवाद देते हुए सभी कामगार प्रसन्नता के साथ अपने घरों की ओर रवाना हुए।
जो मजदूर बसों से अपने गृह जिलो की ओर रवाना हुए उनमें पन्ना के 27, भिण्ड के 374, आगर मालवा के 95, झाबुआ के 27, अलीराजपुर के 81, सागर के 63, मुरैना के 175, दतिया के 86, सतना के 48, उज्जैन के 46, रीवा के 133 तथा जबलपुर के 30, धार के 50, रीवा-सिंगरोली के 36 तथा बैतूल के 7 मजदूर शामिल हैं।