सुशासन के संकल्प का परिणाम है परिवहन चेक पोस्ट संबंधी निर्णय – मुख्यमंत्री डॉ. यादव

  • प्रदेश में परिवहन चेक-पोस्ट की व्यवस्था बंद करने पर ट्रक मालिकों ने माना मुख्यमंत्री का आभार
  • ट्रांसपोर्टर्स ने कहा परिवहन व्यवस्था में सुधार का लाभ अंतत: आमजनता को होगा
  • मुख्यमंत्री डॉ. यादव का इंदौर के ट्रक मालिकों ने किया सम्मान

3 जुलाई 2024 I मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिलों में परिवहन विभाग की चेक पोस्ट व्यवस्था को बंद करने के निर्णय का स्वागत करते हुए प्रदेश के सभी ट्रक मालिकों ने आभार माना है। ट्रक मालिक, ट्रांसपोर्टर्स लम्बे समय से इन जांच चौकियों को बंद करने की मांग कर रहे थे। इंदौर क्षेत्र 3 के विधायक श्री गोलू शुक्ला एवं राऊ विधायक श्री मधु वर्मा के नेतृत्व में ट्रक मालिकों ने भेंट की। उन्होंने चेक पोस्ट बंद कर गुजरात प्रणाली की तर्ज पर चेकिंग पॉइंट की व्यवस्था लागू करने पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव का अभिनंदन कर धन्यवाद किया गया।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सुशासन के संकल्प के अनुसार यह निर्णय लिया गया है। इससे परिवहन विभाग के राजस्व में बढ़ोत्तरी होगी। ट्रक ऑपरेटर्स और ट्रांसपोर्टर्स के पदाधिकारियों ने कहा कि यह निर्णय बहु प्रतीक्षित था। एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव द्वारा लिया गया यह निर्णय ऐतिहासिक है और इससे वाहन चालकों और वाहन मालिकों को अपार प्रसन्नता हुई है। प्रदेश में आवागमन व्यवस्था में वृद्धि और आसानी के साथ ही राजस्व वृद्धि होगी। परिवहन लागत कम होने का लाभ अंतत: आमजन को मिलेगा।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव का ट्रक आपरेटर्स और ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमृत लाल मदान, चेयरमेन कोर कमेटी श्री मंजीत सिंह, इंदौर से श्री सीएल मुकाती, अध्यक्ष चेयर मेन श्री राजेन्द्र त्रेहन और श्री अजय शर्मा,श्री हर गोविंद चौकसे, श्री अशोक गुप्ता, श्री सतीश शर्मा, श्री राजेश तिवारी, श्री गोविंद रूपानी, श्री छतरसिंह भाटी, श्री दिनेश जैन, श्री अजीज भाई, श्री राजेश सिंह चंदेल, श्री संजीव अरोरा, श्री पवन शर्मा, श्री दीपक खण्डेलवाल, श्री राकेश चौधरी, श्री गणेश जाट, श्री दिनेश गुर्जर आदि ने आभार व्यक्त किया।