विधायक डा. राजेन्द्र पाण्डेय के प्रयासों से जावरा क्षेत्र के लिए विकास कार्यों की स्वीकृति मिली

जावरा 03 जुलाई । विधानसभा में प्रस्तुत म.प्र.का बजट जनोन्मुखी व लोककल्याणकारी है।जावरा विधानसभा क्षेत्र को साढ़े 26 करोड़ रु से अधिक राशि की विभिन्न विकास कार्यो की स्वीकृति मिली है जो निश्चित ही विकास की रफ्तार को दोगुनी करेगी।
जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय निरन्तर क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित होकर प्रयास कर रहे है जिसके फलस्वरूप विभिन्न कार्यों की स्वीकृति भी मिलती जा रही है। डॉ पांडेय के प्रयासों से प्रदेश के बजट में लगभग 26 करोड़ 72 लाख 97 हजार रु की राशि विभिन्न कार्यो के लिए प्रावधानित की गई है जिसमे सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में चार स्थानों पर पुल निर्माण की स्वीकृति मिली है जिसमे महू-नीमच रोड जावरा से भीमाखेड़ी मार्ग पर,मन्दसौर रोड से औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना पहुँच मार्ग पर,रिंगनोद-कलालिया मार्ग पर ग्राम कलालिया में नाले पर पुल के अलावा पिपलौदा नगर में नवीन बस स्टैंड के समीप रोजड नदी पर पुल निर्माण की स्वीकृति मिली है।
डॉ पांडेय ने बताया कि जावरा व पिपलौदा नगर में मुख्यमंत्री अधोसरंचना के कार्यो के प्रस्तावों सहित विभिन्न कार्यो के लिए भी प्रदेश शासन ने 4 करोड़ 90 लाख रु की राशि स्वीकृत की है जिससे जावरा नगर व पिपलौदा नगर के विकास कार्यों को निरन्तरता मिल कर गति बनी रहेगी। इसी तरह जावरा विधानसभा क्षेत्र के जावरा व पिपलौदा जनपद अंतर्गत 90 ग्राम पंचायतों के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रो में भी विभिन्न विकास कार्यो के प्रस्तावों की स्वीकृति के लिए प्रदेश शासन ने 18 करोड़ से अधिक राशि प्रावधानित की है। विधायक डॉ पांडेय ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जावरा विधानसभा क्षेत्र के लिए ग्रामीण व नगरीय क्षेत्र के विकास के लिए आशातीत बजट राशि प्रावधानित कर बड़ी सौगात दी है जिससे क्षेत्र में प्रगति के नए सोपान बनेंगे।