भुसावल से चेतन जैन जलगांव जिला शासकीय समिति में नियुक्त

महाराष्ट्र राज्य सरकार ने भगवान महावीर के 2550वें निर्वाण के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम मनाने के लिए एक जिला स्तरीय समिति का गठन किया है।
इस समिति में भुसावल में भाजपा जैन प्रकोष्ठ के विधानसभा संयोजक एवं सामाजिक कार्यकर्ता चेतन जैन को मनोनीत किया गया है। उनके चुनाव का व्यापक स्वागत हुआ है. संदीप भंडारी ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य कौशल, रोजगार उद्यमिता और नवाचार मंत्री और समिति के अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा की अध्यक्षता में मुंबई में जैन समुदाय की एक महत्वपूर्ण बैठक में चेतन जैन को जलगांव जिला सरकार समिति के लिए चुना गया। चेतन जैन को अभी उस विषय का पेपर प्राप्त हुआ है।
जिला मजिस्ट्रेट, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जी.पी., आयुक्त एम.एन.पी., मुख्य अधिकारी एन.पी., शिक्षा अधिकारी, माननीय निदेशक और उप निदेशक, सभी सरकारी और अर्ध-सरकारी समिति के सदस्य, स्थानीय सकल जैन चेतन जैन ने वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन में समाज एवं विभिन्न जैन संघों से समन्वय एवं चर्चा कर समाज हित में उत्कृष्ट कार्य करने का विश्वास व्यक्त किया है। भंडारी ने बताया कि जलगांव जिले से कुल आठ सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
वर्ष भर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम, व्याख्यानमाला, स्कूली विद्यार्थियों के लिए निबंध प्रतियोगिता, संबंधित सरकारी विभागों, गैर सरकारी विभागों, शैक्षणिक संस्थानों, विद्यालय प्रबंधन, जैन संघ आदि से समन्वय स्थापित करने का दायित्व इस समिति के पदाधिकारियों को सौंपा गया है। अगले कार्यक्रम को सफल बनायें । चेतन जैन ने गुरु भगवंत के आशीर्वाद से समाज को काम करने का मौका देने के लिए वरिष्ठ चयन समिति, सभी सरकारी और गैर सरकारी अधिकारियों, सकल जैन समाज का आभार व्यक्त किया है।