अंगदान कर रोशन किया रतलाम का नाम

रतलाम । मानव सेवा समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल पीपाड़ा के छोटे भाई एवं प्रॉपर्टी ब्रोकर एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पीपाड़ा के बड़े भाई सुरेश पिता भेरुलाल पीपाड़ा उम्र 54 वर्ष निवासी हाथीराम दरवाजा का बीमारी के चलते सर में नस फटने से ब्रेन डेड हो गया ।
उन्हें 23 दिसंबर को बड़ौदा अस्पताल में भर्ती कराया था 7जहां 26 तारीख को ब्रेन डेड की खबर डॉक्टरों द्वारा बताने पर पुत्र श्रेयांश, बड़ी बहन श्रीमती श्रेया चिराग जैन ,छोटी बहन श्रुति ने माता सुनीता एवं अपने परिवार वालों से विचार विमर्श कर अंगदान करने का निर्णय लिया7 डॉक्टरों द्वारा समाजसेवी सुरेश पीपाड़ा की दो किडनी, लीवर एवं दोनों आंखें निकाली गई जोकि पीडि़त व्यक्तियों के लिए दान में दे दी गई7 समाजसेवी सुरेश ने परलोक जाते-जाते भी समाज सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण परिवार वालों के साथ मिलकर रतलाम का नाम रोशन किया।
आज सुबह उनका अंतिम संस्कार त्रिवेणी मुक्तिधाम पर बड़ी संख्या में उपस्थित अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं समाज जनों के उपस्थिति में किया गया7 सुरेश भेरुलाल जी पीपाड़ा ने जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप के सचिव पद का कार्य संभाल रखा था एवं अपने पूरे परिवार के साथ रक्तदान के महायज्ञ में सक्रिय सदस्य के रूप में सदैव तत्पर रहते थे त्रिवेणी मुक्तिधाम पर सभी संस्थाओं एवं समाज की ओर से अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई।