मध्यप्रदेश का भाजपा संगठन पूरे देश में आदर्श है – श्री शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा का प्रथम रतलाम हुआ स्वागत, निकली रैली

रतलाम । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री वी.डी. शर्मा आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर प्रथम बार रतलाम आएंगे । आज प्रात: हेलीकाप्टर से बंजली हवाई पट्टी प्रात: १०.३० बजे के आसपास वे रतलाम आएं । हवाई पट्टी पर जिले के भाजपा नेताओं ने गर्मजोशी श्री शर्मा का स्वागत किया । श्री शर्मा को महू रोड चौराहें से सर्किट हाउस तक जुलूस की शक्ल में ले जाया गया। पूरे रास्ते में कई स्थानों पर भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत मंच बनाए गए थे,जहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर श्री शर्मा का स्वागत किया। इसके पश्चात श्री शर्मा सर्किट हाऊस गए जहां उन्हें नेताओं से चर्चा की गई । वहां से प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा एक होटल में प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया । प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में होने वाले नगरीय निकायों के चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में संगठन की नियुक्तियों में भी आयु सीमा का कोई नियम नहीं है,लेकिन भाजपा युवाओं को आगे लाना चाहती है इसलिए मण्डल अध्यक्ष चालीस वर्ष तक की आयु के बनाए जा रहे है। उन्होने कहा कि नगरीय निकायों में टिकट देते समय जीतने की क्षमता को ही सबसे अधिक महत्वपूर्ण माना जाएगा। प्रत्याशी स्वच्छ छबि वाले होंगे,लेकिन टिकट उन्ही को दिया जाएगा,जिनंमे चुनाव जीतने की क्षमता होगंी।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा जीवन्त संगठन है। बूथ की समिति और बूथ अध्यक्ष भाजपा संगठन का आधार है। मध्यप्रदेश का भाजपा संगठन पूरे देश में आदर्श है। प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद वे पूरे प्रदेश में संगठन को और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए विभिन्न जिलों का प्रवास कर रहे है। इसी कडी में उनका रतलाम प्रवास है।
वहीं आपने आरडीए अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के सम्बन्ध में उन्होने कहा कि जल्दी ही अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में तेजी से प्रयास किए जा रहे है। उन्होने कहा कि जिस तरह कोरोना वैक्सीन के मामले में भारत आत्मनिर्भर बना है और पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढा है। इसी तरह पैट्रोलियम के मामले में भी आत्मनिर्भर बनने की दिशा में तेजी से काम किया जा रहा है।
एक प्रश्न के उत्तर में श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने कर्मों से नुकसान उठा रही है । धीरे-धीरे जनताकांग्रेस को नकार रही है । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह स्वयं कहते है कि उनकेजाने से कांग्र्रेस के वोट कट जाते है। जनता में कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है।