महावीर जयंती पर भोजन पेकेट वितरण

जावरा (अभय सुराणा) । भगवान महावीर स्वामी का जन्म जयंती के अवसर पर श्री संयुक्त जैन महावीर जयंती उत्सव समिति व्दारा शासन के लाकडाऊन से प्रभावित परिवारों को भोजन पेकेट का वितरण अन्न क्षेत्र जावरा पर श्री बाबुलालजी ,चन्द्रप्रकाश जी,राहुल जी ओस्तवाल के सोजन्य से किया गया ।
इस अवसर पर श्री संयुक्त जैन महावीर जयंती उत्सव समिति के अध्यक्ष नगीन सकलेचा, महामंत्री अभय कोठारी, उपाध्यक्ष श्री चन्द्र प्रकाश ओस्तवाल,पारस ओरा उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि इस वर्ष कोरोनावायरस संक्रमण के चलते लाकडाऊन लगाया गया हे इसी कारण भगवान महावीर जयंती के सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों के स्थान पर व्यक्तिगत कार्यक्रम का आयोजन सभी जैन बंधुओ ने अपने निवास पर करते हूए प्रभु भक्ति ,नवकार मंत्र जाप, भगवान महावीर स्वामी का जाप ,दीप प्रज्जवलन एवं विभिन्न धर्मआराधना परिवारजनो के साथ सम्पन्न करते हुए मानवजाती एवं विश्व भर मे आई कोरोनावायरस की बीमारी से निजात दिलाने की प्रार्थना भगवान से की तथा गरीब असहाय लोगों को मदद करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। महावीर जयंती के अवसर पर गायों को चारा एवं पक्षीयो के लिए दाना पानी डाला गया ।