द कश्मीर फाइल्स को देखने सिनेमाघर में पहुंचे भाजपा मुखर्जी महिला मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता

शो के दौरान तिरंगा हाथ में लिए महिलाओं ने लगाये नारे भारत माता की जय, जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है

रतलाम,16 मार्च । बीते सप्ताह में देश के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई मूवी द कश्मीर फ़ाइल्स ने एका-एक देश के लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस फिल्म को देखने बाद सोशल मीडिया पर लोगो की प्रतिक्रिया लगातार सामने आ रही है। इस दौरान रतलाम भाजपा मुखर्जी मंडल अध्यक्ष चेतना पाटीदार सहित भाजपा पदाधिकारीऔर कार्यकर्ता भी बड़ी सख्या में एक साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में पहुंचे व टॉकीज में आते हुए जाते समय भारत माता की जय, जहां बलिदान हुए मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है से गूंज उठा समा।
जानकारी के अनुसार द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। निर्माण के समय से ही फिल्म चर्चा में रही है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अमानवीय व्यवहार को दिखाया गया है। कश्यप ऋषि की तपस्थली होने से कश्मीर नाम रखा गया।
भारतीय जनता पार्टी के मुखर्जी मंडल अध्यक्ष चेतना पाटीदार ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, पीड़ा, संघर्ष, उन पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है। लाखों कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ और उन्हें पलायन करना पड़ा। कांग्रेस पार्टी कश्मीरी हिंदुओं के ’नरसंहार’ को केवल इसलिए नकारती है क्योंकि उसे वोट बैंक की राजनीति करनी है। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार के दर्द को समझने और सच को जानने के लिए हर भारतीय और हर युवा व महिलाओं को परिवार के साथ देखना चाहिए और अपनी शक्ति को पहचानना चाहिए यह फिल्म हमें राष्ट्र भक्ति की ओर प्रेरित करती है इसमें मुखर्जी मंडल अध्यक्ष चेतना पाटीदार द्वारा सभी महिलाओं को फिल्म दिखाई गई इसमें पूर्व पार्षद मनीषा शर्मा, भारती पाटीदार,सोनू नेका, खुशबू अरोलिया, जयश्री राठौड़, अर्चना मीणा आदि महिलाएं उपस्थित थी।