जानलेवा रेडिमेड़ गतिरोधक शहर मे लगाया जाना न्यायालय का अपमान – राव

शहर विधायक श्री काश्यप को पत्र लिखकर की हस्तक्षेप की मांग

रतलाम । शहर मे पिछले कुछ समय से यातायात विभाग विभिन्न क्षेत्रों मे रेडिमेड़ गतिरोधक लगाने का काम कर रहा है। जो रेडिमेड़ गतिरोधक लगाये जा रहे हैं वह माननीय न्यायालय द्वारा आदेषित मानक के अनुरूप नही है। यह माननीय न्यायालय के आदेशो का उल्लंघन है।
उक्त आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रभारी अरूण राव ने कहा कि यातायात विभाग द्वारा लगाये जा रहे रेडिमेड़ गतिरोधक तय मानक के विपरित होने के कारण वाहन चालकों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकते है। वाहनों मे नुकसान तो होता ही है इन गतिरोधकों के कारण वाहन चालक की रिढ़ को भारी हानि हो सकती है। कई बार दुर्घटना के शिकार वाहन चालक की जान को भी खतरा पैदा हो जाता है।
श्री राव ने कहा कि रेडिमेड़ गतिरोधक तय मानक के अनुरूप ना होने के कारण अंधेरे मे वाहन चालकों के लिए भारी खतरा बन जाते है। भाजपा मीडिया प्रभारी ने शहर विधायक श्री चेतन्य काश्यप को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि अपने अधिकारों का उपयोग करते हुए प्रशासन को निर्देशित करें कि प्रशासन अविलंब इन रेडिमेड़ गतिरोधकों को हटाकर माननीय न्यायालय के आदेशो के अनुसार तय मानक के गतिरोधक डामर अथवा सीमेंट काक्रिट के बनवायें ताकि वाहन चालकों के जान-माल को बचाया जा सकें।