श्री कृष्ण के जीवन से और उपदेशों से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है- अभय सुराणा

जावरा (निप्र)। श्री कृष्ण का जीवन बहु आयामी है कर्मयोगी श्री कृष्ण का व्यक्तित्व विविधता में भी एकता लिए हुए हैं आपका व्यक्तित्व पॉजिटिव है, श्री कृष्ण का जीवन अमीरी और गरीबी की खाई को मिटाने का श्रेष्ठ उदाहरण है जिन्होंने बचपन के सखा सुदामा को गले लगाकर इस बात को सिद्ध किया है। यही नहीं व्यक्तिगत जीवन में भी आप सरल सहज बने शक्तिशाली होते हुए भी ना तो उन्हें अर्जुन का सारथी बनने में और नहीं युधिष्ठिर का दूत बनने में संकोच हुआ। श्री कृष्ण का जीवन से और उपदेशों से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है उक्त विचार श्री श्वेतांबर जैन वरिष्ठ सेवा समिति के अध्यक्ष अभय सुराणा ने शेखर नाहर के फार्म हाउस पर रिमझिम बारिश में व प्रकृति के सुहाने मौसम में संचालक मंडल की मीटिंग को संबोधित करते हुए कहें, आपने सभी को शुभकामना देते हुए कहा कि प्रभु श्री कृष्ण आपके जीवन में सुख समृद्धि और शांति की वर्षा करें एवं हम सभी सेवा एवं जनकल्याण के अपने सभी संकल्पों को सिद्ध करके इस जीवन को सार्थक करें। अध्यक्षीय स्लोगन आओ कुछ नया करें इस तर्ज पर संस्था में पहली बार सदस्यों के लिए मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। जिसमें बसंतीलाल चपडोद को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ। इसके अलावा भी सदस्यों के मनोरंजन के लिए भी गेम रखे गएवही सेवा गतिविधियों में अपनी लक्ष्मी का सदुपयोग करते हुए डॉ.सी एम मेहता सुरेश लुंकड नवाब शांतिलाल रुनवाल नेमीचंद जैन ने लाभ लिया।
आनंदीलाल संघवी पुखराज पटवा सुजानमल कोचटा राजकुमार हरण सरदारमल जैन आदि ने अपने सुझाव रखें। मीटिंग का संचालन सचिव अनिल चोपड़ा ने किया तथा आभार प्रदर्शन उपाध्यक्ष वीरेंद्र रांका ने माना।
इस अवसर पर इनकी रही उपस्थिति
आनंदीलाल संघवी, आर.सी जैन एडवोकेट अभय भंडारी कनक मल कांठेड़ अभय सुराणा अनिल चोपड़ा बसंतीलाल चपडो़द पुखराज पटवा वीरेंद्र रांका नगीन सकलेचा सरदारमल जैन रमणीक कांकरिया सुजानमल कोचटा शांतिलाल डांगी डां सी एम मेहता शेखर नाहर शांतिलाल रुनवाल सुरेश लुंकड के साथ ही कई स्नेहीजन उपस्थित थे।