सेवा ही संगठन अभियान की बैठक में विधायक काश्यप का मार्गदर्शन

कोरोना मरीजों की घर-घर जाकर मदद करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

रतलाम । भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत रतलाम शहर के पांचों मण्डलों में वार्ड स्तर पर 2-2 प्रभारी नियुक्त किए गए है। पार्टी कार्यकर्ता होम क्वारनटाईन में रह रहे कोरोना संक्रमण के शिकार मरीजों के घर जाकर प्रोटोकॉल अनुसार संपर्क करेंगे और उनकी समस्याओं एवं आवश्यकताओं का समाधान करेंगे।
रतलाम शहर में अभियान संचालन के लिए विधायक चेतन्य काश्यप व जिला अध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा की उपस्थिति में बैठक हुई| इसमें मण्डल अध्यक्षों को मार्गदर्शन देते हुए विधायक श्री काश्यप ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भाजपा,सेवा ही संगठन अभियान के तहत आमआदमी के साथ खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता हर स्तर पर कोरोना पीड़ितों एवं उनके परिवारजनों की मदद कर रहे है। अभियान के तहत वार्ड स्तर पर नियुक्त प्रभारी के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ता कोरोना मरीजों के घर पहुंचेंगे और सोश्यल डिस्टेंसिंग, मास्क व सेनेटाईजेशन का पालन करते हुए परिवार के सदस्यों से रूबरू होंगे। कार्यकर्ता मरीज एवं परिवार की आवश्यकता एवं समस्या की जानकारी लेकर उनका समाधान कराएंगे।
बैठक में बताया गया कि मण्डल स्तर पर ऐसे परिवार भी चिन्हित किए जाएंगे, जिनके घरों में साधन नहीं है। ऐसे परिवारों को पार्टी स्तर पर साधन मुहैया करवाकर आवश्यक होने पर अस्पताल पहुंचाया जाएगा। बैठक में श्री काश्यप ने कहा कि कोरोना संक्रमिक मरीजों के घर बांटी जा रही मेडिकल कीट के कार्य में दरोगा के साथ दो कार्यकर्ता तैनात रहेंगे। श्री काश्यप ने अभियान के तहत होने वाले अन्य सेवा कार्यों की जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि 7 मई से राशन दुकानों से शुरू हो रहे राशन वितरण के कार्य में भी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे और राशन लेने आ रहे हितग्राहियों को सोश्यल डिस्टेंसिंग, सेनेटाईजेशन एवं मास्क का उपयोग सुनिश्चित करवाएंगे।
इस दौरान सेवा ही संगठन अभियान के प्रभारी जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, विधानसभा प्रभारी जयवंत कोठारी, मण्डल अध्यक्ष मयुर पुरोहित, निलेश गांधी, करण धीर्य बड़गोत्या, आदित्य डागा, कृष्ण कुमार सोनी उपस्थित रहे। जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा ने सभी मण्डलों में अभियान के तहत अधिक से अधिक सेवा कार्य करने का आह्वान किया।