कोविड महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भूमिका अनुकरणीय – अरुण राव

रतलाम ।कोविड महामारी का दूसरा दौर दुनिया भर के साथ हमारे देश के लिए भी अभिशाप बनकर आया था । ऐसे संकट में आप जैसे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के निर्देशानुसार मैदान में आकर स्वयंसेवी संगठनों तथा सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर पार्टी द्वारा जनहित में उपलब्ध करवाई गई विभिन्न सुविधाओ को जरूरतमन्दों तक पहुंचाने का अनुकरणीय कार्य करके मानवता का परिचय दिया है ।
उक्त विचार सैलाना भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अरुण राव ने व्यक्त किये । भाजपा नेता ने कहा कि भविष्य में भी हम जनता के बीच रहकर जनहित में अपनी सेवाएं देते रहेंगे क्योंकि यही हमारी पार्टी के संस्कार है और पहचान भी ।
बैठक को सैलाना की पूर्व विधायक श्री मति संगीता चारेल , बैठक प्रभारी श्री प्रकाश ग्वालियरी ए तथा जनपद सदस्य श्री नारायण मईड़ा ने भी सम्बोधित किया ।
प्रारम्भ में अतिथियों ने भारत माता , पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया । तत्पश्चात श्री धाकड़ ने अतिथियों का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया ।
स्वागत भाषण मण्डल अध्यक्ष श्री श्यामलाल धाकड़ ने प्रस्तुत किया । बैठक का संचालन पूर्व मण्डल अध्यक्ष श्री भूपेंद्र जायसवाल तथा आभार प्रदर्शन श्री नाथूलाल राठौड़ ने व्यक्त किया ।