कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट के ‘वचन-पत्र’ का विमोचन, जनता की अपेक्षाओं को रखा सर्वोपरि

वो मेरे अतीत की बात कर रहे हैं और मैं शहर के भविष्य की ,बात कर रहा हूँ- मयंक जाट

रतलाम। शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा रतलाम नगर निगम के लिए तैयार किए गए ‘वचन-पत्र’ का विमोचन शुक्रवार को हुआ। कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ रतलाम के चहुमुखी विकास की संकल्पना को मीडिया के माध्यम से जनता के समक्ष रखा।
और कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को अखंड ज्ञान आश्रम सैलाना बस स्टैंड के पास चुनाव कार्यालय में पत्रकार वार्ता का आयोजन रखा गया। इस दौरान कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट के वचन-पत्र का विमोचन किया गया।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस दादा, जेम्स चाको, श्रीमती प्रेमलता दवे, विनोद मिश्रा मामा, फैयाज मंसूरी, शैलेंद्र सिंह अठाना, मदन सोनी, राजकुमार जैन लाला, पीयूष बाफना सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
जाट ने कहा कि रतलाम के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी ने अपना वचन-पत्र जनता से मिल रहे सुझावों के आधार पर तैयार करवाया है। मैंने शुरू दिन ही संकल्प लिया था कि मैं रतलाम के विकास का वचन पत्र स्वयं जनता से ही तैयार करवाऊंगा। इसके लिए हमने जनता से सीधे सुझाव लिए। इसके आधार पर तैयार विकास का प्रारूप आज हम प्रेस के माध्यम से जनता के बीच रख रहे हैं। इसी आधार पर रतलाम के चौमुखी विकास को गति दी जाएगी। इसके लिए अभी तक हमें बड़ी संख्या में सुझाव सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से मिल रहे हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है।
श्री जाट ने कहा है कि जागरूक रतलामवासी की आवश्यकताओं और संकल्पना पर केन्द्रित विकास की परिकल्पना को साकार करना मेरी पहली प्राथमिकता है। घोषणा-पत्र नहीं है, यह जनता के प्रति मेरे वचन का पत्र है।