पर्युषण महापर्व पर वैय्यावच्च की राष्ट्रीय अध्यक्षा ने जैन सन्तो के सानिध्य में किया प्रार्थना पुस्तिका का किया विमोचन

मोक्ष मार्ग का टिकट है ये पर्युषण पर्व-सुकुन मुनि जी मसा

जैन सन्तो के पावन सानिध्य में शनिवार को मनाएंगे महापर्व संवत्सवरी

भीलवाड़ा (सुनिल चपलोत) । प्रवर्तक सुकून मुनि ने शास्त्री नगर में कहा कि मोक्ष मार्ग का टिकट है पर्युषण महापर्व। प्रवर्तक सुकन मुनि महाराज ने अहिंसा भवन में पर्युषण पर्व के सातवे दिन श्रध्दालुओ से कहा कि परमात्मा से जुडऩे का समय है यह पर्युषण पर्व ,भक्ति की शक्ति से नामुमकिन को मुमकिन किया है जा सकता है।, परमात्मा से जुडऩे साधन हैं पर्युषण ।
सन्त मुकेश मुनि ने कहां की मन को सत्य मे बाधकर रखने पर जीवन पवित्र व निर्मल बन सकता है। डॉ वरूण मुनि ने शास्त्र का वाचन करते हुये कहां की भगवान ने तीसरी दृष्टि भी दी है वो तृतीय नेत्र है जिसे सम्यक्तव का समभाव कहते है इसके द्वारा ही मानव राग द्वेष की जड़ को समाप्त कर सकता है ।
जैन संतो की पावन निश्रा में हुआ विमोचन, संघ के वरिष्ठ सुश्रावको ने की शिरकत
अहिंसा भवन के मन्त्री रिखबचंद पीपाड़ा ने बताया की महेश मुनि म,सा द्वारा लिखित प्रार्थना पुस्तिका का विमोचन प्रवर्तक सुकन मुनि जी, उपप्रवर्तक अमृतमुनि म,सा के पावन सानिध्य में वैय्यावच्च राष्ट्रीय अध्यक्षा संजुलता लक्ष्मण सिंह बाबेल ने विमोचन किया। इस दौरान अहिंसा भवन के संरक्षक हेमन्त आंचलिया, अध्यक्ष अशोक पोखरणा, महिला जैन कॉन्फ्रेंस राष्ट्रीय महामंत्री लाड़ मेहता,संगठन मंत्री निर्मला भड़क्तिया, प्रांतीय अध्यक्षा पुष्पा गोखरू, पूर्व सभापति सुश्राविका मंजू पोखरणा तथा चंदनबाला महिला मण्डल की अध्यक्षा मधु बिराणी, मंत्री ममता रांका आदि पदाधिकारियों की उपस्थित थे। मीडिया प्रभारी सुनिल चपलोत ने बताया की तपस्वी भाई बहनो ने दस नो,आठ ,सात, पांच ,उपवास के प्रत्यखान लिए। साथ ही चंदनबाला महिला मण्डल के द्वारा प्रश्नमंच पेपर का विमोचन भी किया गया ।