भगवान ने आशीर्वाद दिया तो हम जीतेंगे और सदन में आपकी लड़ाई को लडूंगा उसके बावजूद भी अगर परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आते हैं तब भी सड़क पर आकर आपकी लड़ाई को प्राथमिकता से लडूंगा

  • जिन्होंने विश्वास नहीं किया वह 5 साल मेरा काम देखें आप का भी विश्वास जीत कर बताऊंगा इन 5 सालों में
  • जिन गांवों में जिन मोहल्ले मैं नहीं पहुंच पाया उनके पास मैं धन्यवाद यात्रा लेकर पहुंचूंगा

जावरा (अभय सुराणा) । मतदान के अगले दिन जीवन सिंह शेरपुर शनिवार को सुबह 8:00 बजे से दिनभर कार्यकर्ताओं से मिलने का सिलसिला चला कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने क्षेत्र के मतदाता कि जानकारी देते रहे दोपहर में जावरा सिविल हॉस्पिटल के सामने ट्रैफिक जाम को देखा तो वह अपनी गाड़ी से उतरकर खुद ही ट्रैफिक क्लियर करते हुए देखे गए। दोपहर में फेसबुक पर लाइव आकर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया ।
जावरा विधानसभा के जितने भी मतदाता हैं उन सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद आभार जिन्होंने अपार समर्थन और प्यार दिया मैं मंचो के माध्यम से चौपाल के माध्यम से छोटी-छोटी संभालो के माध्यम से मेन बोला था कि 17 तारीख तक आपको मेरी लड़ाई लड़नी है उसके बाद में मैं आपकी लड़ाई लडूंगा।
आपने जो प्यार दिया उसका में सदैव में ऋणी रहूंगा आपके हक और अधिकारों के लिए चाहे सड़क हो या सदन हो सभी जगह हमेशा लड़ता रहूंगा। आप लोगों का त्याग आप लोगों का समर्पण आप लोगों का बलिदान जीवन सिंह हमेशा याद रखेगा आपके हक अधिकारों के लिए आपके मान सम्मान के लिए हमेशा लड़ता रहूंगा । हमने चुनाव हमारे सिद्धांतो पर लड़ा हमारे विचारों पर लड़ा। भगवान ने चाहा तो परिणाम हमारे पक्ष में होंगे।
दोनों दलों को छोड़कर आपने मेरा साथ दिया और पूरी ताकत के साथ लड़े जितने भी भाई हैं जो दोनों दलों को छोड़कर आए हैं उनका भी मैं दिल की गहराई से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। आप लोगों ने जो मेरे ऊपर विश्वास जताया उसको मैं कभी खराब नहीं होने दूंगा। हर जगह हर परिस्थिति में आपके साथ खड़ा रहूंगा आपका सहयोग पाकार आपका साथ पाकर मैं वैसे भी चुनाव जीत गया।
भगवान ने आशीर्वाद दिया तो हम जीतेंगे और सदन में आपकी लड़ाई को लडूंगा उसके बावजूद भी अगर परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आते हैं तब भी सड़क पर आकर आपकी लड़ाई को प्राथमिकता से लडूंगा और आपका साथ निभाऊंगा।
हमारे सामने दोनों दलों के लोग भी थे जाने अनजाने में अगर मैंने कुछ बोला हो और उनके दिल को ठेस पहुंची हो तो उनसे भी मैं क्षमा मांगता हूं। हमने आपके दिल दु:खाने की बात नहीं करी है हमने केवल मुद्दों की बात करी है जो आप लोग नहीं कर पाए वह हम पांच साल में करके बताएंगे उसके बावजूद भी हमारे साथियों की वजह से हमारे कार्यकर्ताओं की वजह से हमारी वजह से आपके दिल को कोई ठेस पहुंची हो उसके लिए भी हम हृदय से माफी चाहते हैं चुनाव हमने सिद्धांत के साथ लड़ा हमारे कार्यकर्ताओं ने भेदभाव करके नहीं लड़ा है उसके बावजूद भी जाने अनजाने में कोई गलती हुई हो तो उसके लिए आप हमें माफ करें और फिर से नहीं शुरुआत करें। मेरे सभी साथियों से बोलना चाहता हूं चुनाव_चुनाव तक सीमित रहता है जो हमारे साथ थे उनको भी धन्यवाद दें जो हमारे साथ नहीं थे उनको भी धन्यवाद दें और उनसे आग्रह करें कि जो साथ आज नहीं दे पाए वह आगे दे। जो कई सालों से राजनीति चल रही है यह उसके साथ था वह उसके साथ था तो उसका नुकसान करना है हमें ऐसी राजनीति को खत्म करना है और एक ऐसी राजनीतिक स्थापित करनी है कि हम सबको साथ में लेकर चलें चुनाव विचारों पर लड़े जाते हैं सबके अपने-अपने विचार थे सब अपने अपने विचारों पर चुनाव लड़े हम भी अपने विचारों पर चुनाव लड़े दोनों पार्टियां जो इतने सालों से दोनों दलों को लड़ा कर राजनीति करती आई है ऐसी हमें किसी से लड़ाई नहीं करनी है। जिन्होंने विश्वास नहीं जताया उनको भी धन्यवाद उनसे हम निवेदन करते हैं 5 साल आप हमारा काम देखिए और हम पर विश्वास करिएगा हम सबको साथ में लेकर चलते हैं और आगे भी साथ लेकर चलेंगे। परिणाम जो भी आए हमारा कर्तव्य है की जावरा का विकास हो जावरा जिन मूलभूत सुविधाओं से वंचित है उनको पूरी करें भगवान हमको जवाबदारी देगा तो हम सदन में लड़ेंगे नहीं देगा तो सड़क पर लड़ेंगे पर जीन वादों को हम आप से करके गए हैं उनको पूरा करवाएंगे ऐसा नहीं है कि हम वादो को भूल गए हैं जितनी भी समस्या हमारे पास में आई है उन सारी समस्याओं के लिए सड़क पर आवाज उठाएंगे और सदन पर हमें मौका दिया तो सदन में आपकी आवाज को बुलंद करेंगे। जिन गांवों में जिन मोहल्ले में मैं नहीं पहुंच पाया उनके पास मैं धन्यवाद यात्रा लेकर पहुंचूंगा।
दूसरे राजनेता है उनसे भी मैं निवेदन करूंगा कि वह स्वच्छ राजनीति पर आए और मिलकर काम करें। प्रदेश भर में जितनी मूलभूत सुविधा लोगों को नहीं मिल पाई है उसकी आवाज को बुलंद करेंगे और इस लड़ाई को जारी रखेंगे।
यदि विधायक में बना तो पूरे जावरा विधानसभा के लोग विधायक रहेंगे जनता विधायक बनेगी मैं आपका कार्यकर्ता बनकर काम करूंगा मैं आपकी सेवा करने आया हूं और सेवा करता रहूंगा कुछ लोग आएंगे नाम कमाने पैसा कमाने मैं आया हूं आपके बीच में आपका प्रेम कमाने आया हु पैसा कमाने के लिए काम नहीं करूंगा।
रिजल्ट जो भी आएगा आपके लिए काम करेंगे आपके लिए लड़ेंगे और लड़ाई को प्राथमिकता से जितनी भी मूलभूत सुविधा नहीं मिली है उनको लेकर भी लड़ेंगे चाहे वह अवैध कॉलोनी को वेध बनाना हो चाहे उनमें जो मूलभूत सुविधा नहीं मिल रही हो चाहे किसानो की लड़ाई हो उसके अलावा भी जितनी भी मांगें उनके लिए हमेशा लडुंगा। जिन्होंने विश्वास नहीं किया उनका विश्वास जीत कर बताऊंगा इन 5 सालों में जो वचन आपको दिए उन सबको पूरा करूंगा एक भी दिनआपको ऐसा महसूस नहीं होने दूंगा कि आपकी लड़ाई को लड़ा नहीं । आपको जो भी समस्या है मेरे नंबर हर जगह है नहीं भी होंगे तो हम अवेलेबल करवा देंगे हर चौराहे पर मेरा नंबर अंकित रहेगा आप मेरे को फोन करिएगा मेरे से जो भी मदद होगी मैं करूंगा। जितने भी वादे किए जितनी भी घोषणा की और उनका पूरा करने के लिए जमीन स्तर पर लड़ाई लडूंगा । हर जाति वर्ग धर्म का धन्यवाद जो हमारे साथ था उनका भी धन्यवाद जो नहीं था उनका भी धन्यवाद ।