शहर कांग्रेस कमेटी ने मनाई इंदिरा जी की जयंती

रतलाम। देश की पूर्व और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जन्म जयंती शहर कांग्रेस कार्यालय में पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धापूर्वक मनाई गई इस अवसर पर पूर्व विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी श्री पारस सकलेचा ने संबोधित करते हुए कहा की इंदिरा जी का जीवन बचपन से ही काफी संघर्षपूर्ण रहा !इसी संघर्ष में तप कर वह विश्व की महान नेता बनी। आत्मविश्वास से भरपूर उनके निर्णय ने पूरे विश्व का भूगोल बदल दिया। उनका समय से पूर्व आतंकवाद से लड़ते हुए जाना पूरे विश्व की एक बड़ी क्षति था ।
शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने अपने उद्बोधन में कहा बाल्य काल से ही अंग्रेज शासन के विरुद्ध बच्चों की टोली बनाकर संघर्ष करने से ही उनका नाम प्रियदर्शनी पड़ा एवं देश के प्रधानमंत्री के रूप में राष्ट्र की संप्रभुता और एकता के लिए लिए गए कठोर निर्णय ने उन्हें आयरन लेडी के नाम से सम्मानित किया। सत्ता से हटाने के बाद भी उनके द्वारा किया गया संघर्ष और पुनः सत्ता हासिल करना कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायक है। इस अवसर पर पूर्व महापौर सतीश पुरोहित, प्रदेश महामंत्री श्रीमती यास्मीन सेरानी , विनोद मिश्रा मामा, ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह, नगर निगम उप नेता कमरुद्दीन कछवाय, वरिष्ठ राजीव रावत, सुजीत उपाध्याय ने भी सभा को संबोधित किया।
इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष फैयाज मंसूरी ब्लॉक अध्यक्ष बसंत पांडे, आईटी सेल अध्यक्ष हिम्मत जैथवार, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष हितेश पेमाल, नगर निगम पार्षद दल सचेतक श्रीमती आशा रावत, प्रदीप राठौर इक्का ब्लूटूथ अनिल पुरोहित इक्का बेलूत, हिना शेख राहुल राहुल दुबे जोंटी सोनू व्यास मंजूर खान प्रदीप पटवाल बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जोएब आरिफ ने किया आभार प्रदर्शन वरिष्ठ पार्षद श्री नासिर कुरैशी ने किया कार्यक्रम के अंत में महामंत्री नियुक्त होने पर विनोद मिश्रा का स्वागत किया गया।