आगामी विश्व आदिवासी दिवस के दृष्टिगत आयोजको एवम पुलिस प्रशासन के मध्य पुलिस कंट्रोल रूम पर हुई बैठक

रतलाम। पुलिस अधीक्षक रतलाम राहुल कुमार लोढा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा एवम नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव बारंगे के नेतृत्व में आगामी विश्व आदिवासी दिवस के आयोजन को लेकर आयोजको एवम पुलिस प्रशासन के मध्य में बैठक का आयोजन पुराने पुलिस कंट्रोल रूम पर किया गया। बैठक में जन प्रतिनिधियों, आयोजको एवम पुलिस प्रसाशन के मध्य शांतिपूर्वक तरीके से विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम संपन्न करवाने हेतु आवश्यक सुझाव प्रस्तुत कर उन पर चर्चा की गई। चर्चा के बाद सर्वसम्मति से निम्नलिखित निर्णय लिए गए।
बैठक में रतलाम ग्रामीण विधायक माननीय मथुरा लाल जी डामर और जिला जनपद उपाध्यक्ष केशु निनामा ने सर्वसम्मति से आयोजको से अपील की गई की आदिवासी दिवस के दिन रैली के दौरान कोई भी डीजे नहीं लाएंगे डीजे के स्थान पर पारंपरिक ढोल ताशो का उपयोग किया जाएगा, रैली में कोई भी अपने साथ धारदार या अवैध हथियारों को नहीं लेगा न ही उनका प्रदर्शन करेगा, शराब का सेवन नहीं करेंगे और परंपरागत समाज के नियमों को पालन करते हुए आदिवासी समाज के पारंपरिक वेशभूषा में रैली में भाग लेंगे। जिला पंचायत उपाध्यक्ष केशु निनामा और जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र मईड़ा के द्वारा उनकी सैलाना पंचायत में निर्णय लिया गया है कि अगर रैली में किसी के द्वारा डीजे का उपयोग किया गया तो 22000 रुपए का जुर्माना पंचायत की तरफ से किया जाएगा।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा, एडीएम रतलाम आर.एस. मंडलोई, नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव बारंगे, रतलाम ग्रामीण विधायक मथुरा लाल जी डामोर, भारत आदिवासी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव निनामा, जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र मईडा, रतलाम शहर एवम ग्रामीण अनुभाग के सभी थाना प्रभारी एवं आदिवासी संगठन के पदाधिकारी एवं जयस पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।