ब्राह्मण समाज का हमेशा ऋणी रहूंगा – प्रदीप उपाध्याय

सर्व ब्राह्मण महासभा ने किया सम्मान

रतलाम । व्यक्तित्व के विकास में हमेशा समाज का योगदान सर्वप्रथम रहता है । हमारी सफलता और प्रतिष्ठा में माता-पिता के साथ-साथ समाज का योगदान भी महत्वपूर्ण रहता है । मैं खुशकिस्मत हूं की सर्व ब्राह्मण महासभा ने हमेशा मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा प्रदान की है इसलिए मैं समाज का हमेशा ऋणी रहूंगा। उपरोक्त विचार सर्व ब्राह्मण महासभा एवं युवा शक्ति द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने व्यक्त किये । आपने कहा कि आज मैं जो कुछ भी बन पाया उसमें माता-पिता के दिए हुए संस्कार और समाज की प्रेरणा छिपी हुई है । मित्रों का प्रेम और उत्साहवर्धन मुझे हमेशा आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहा है इसलिए मैं समाज का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समाजसेवी अशोक पांडया ने कहा कि हमारा सौभाग्य है की हमें प्रदीप भाई जैसा नेता प्राप्त हुआ है आपके नेतृत्व में ब्राह्मण समाज अवश्य उन्नति करेगा । महासभा के परामर्शदाता शांतिलाल शर्मा ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि प्रदीप भाई ने हमेशा समाज की गतिविधियों को प्रोत्साहित किया है । सर्व ब्राह्मण सभा के सदस्य के रूप में समाज के लोगों की आवाज बुलंद की है । आपने प्रदीप जी के लिए उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ब्राह्मण समुदाय के लिए शीघ्र ही शहर में भगवान परशुराम चौराहा घोषित करने की मांग की । सम्मान समारोह में नगर निगम पार्षद धर्मेंद्र व्यास, विश्व हिंदू परिषद के राधा रमन शर्मा, परशुराम महासभा के महेश शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किये ।
अतिथियों का स्वागत युवा शक्ति के अध्यक्ष नवदीप शर्मा, सचिव मनीष उपाध्याय, संरक्षक मनीष शर्मा, राजू हॉकी, महेश व्यास, धीरज व्यास, गोवर्धन व्यास, राधेश्याम शर्मा, नयन व्यास, कुलदीप श्रीमाली, बंसी लाल मेनारिया, मदन मोहन शर्मा, जगदीश व्यास, पुरुषोत्तम शर्मा, सुनील शर्मा, गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज स्नेहिल उपाध्याय, राजेश उपाध्याय, विवेक शर्मा, आशीष शर्मा, कलयुग ग्रुप अध्यक्ष महेश त्रिपाठी, राजेश पुरोहित आदि ने किया।
इससे पूर्व अतिथियों द्वारा शक्ति नगर स्थित परशुराम मंदिर में पौधा रोपण किया गया। सर्व ब्राह्मण महासभा एवं युवा शक्तिके द्वारा समाज में विशिष्ट योगदान के लिए प्रदीप उपाध्याय, शांतिलाल शर्मा, महेश शर्मा, गौरव त्रिपाठी को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया । अभिनंदन पत्र का वाचन निशिकांत व्यास ने किया। इस अवसर पर समाज के समस्त अध्यक्ष, सचिव, विप्र बंधु बड़ी संख्या में उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश शर्मा तथा आभार मनीष शर्मा ने व्यक्त किया ।