नगर निगम के संपत्तिकर शाखा के समस्त कर्मचारी बदले

रतलाम । नगर निगम के संपत्तिकर विभाग मंे पूर्व में भवन/भूमि के नामान्तरण आवेदनों को लंबित रखने व आवेदनों का समय-सीमा में निराकरण नहीं किये जाने की शिकायत मिलने व वर्तमान में भी कार्य व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर निगम आयुक्त श्री सोमनाथ झारिया ने संपत्तिकर के समस्त स्टाफ को अन्य विभाग में तथा अन्य विभाग स्टाफ को संपत्तिकर विभाग में पदस्थ किया है।
निगम आयुक्त श्री सोमनाथ झारिया ने उपायुक्त श्री भविष्य कुमार खोब्रागड़े को संपत्तिकर विभाग का विभाग प्रमुख व सहायक आयुक्त श्रीमती ज्योति सुनारिया को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। अन्य विभाग से संपत्तिकर विभाग मे नियुक्त किये गये 18 कर्मचारी उपायुक्त श्री खोब्रागड़े के निर्देशन में विभाग का कार्य संपादित करेंगे।
उपायुक्त श्री खोब्रागड़े को संपत्तिकर विभाग प्रमुख के अलावा राजस्व विभाग व एनयूएलएम विभाग के विभाग प्रमुख का भी दायित्व सौंपा है। इसी तरह सहायक आयुक्त श्रीमती सुनारिया को संपत्तिकर विभाग के साथ राजस्व विभाग का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। सहायक आयुक्त श्रीमती नीता जैन को श्रम शाखा, कर्मकार मण्डल, समस्त जनकल्याणकारी योजनाऐं, संबल योजना व लोक सूचना का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है।