रेलवे स्टेशन के बाहर यात्रीयों को होने वाली जन समस्याओं को लेकर रेल मंत्री के नाम ज्ञापन रतलाम मंडल रेल प्रबंधक को सौंपा

रतलाम। सोशल मिडिया का उपयोग अगर जन समस्याओ को उठाने और उन्हें संबंधित जिम्मेदारो तक पहुंचाने के लिए किया जाता है तो सोशल मिडिया का जन्म सार्थक हो जाता है ।
पिछले दिनों व्हाट्सअप पर सक्रिय अपना नगर निगम नामक ग्रुप के सदस्यों ने रेल्वे स्टेशन के बाहर यात्री वाहनों से अनाप – शनाप शुल्क वसूली के खिलाफ तथा व्यवस्थित वाहन पार्किंग की मांग को लेकर माननीय रेल मंत्री जी के नाम एवं पश्चिम रेल महाप्रबंधक मुंबई के नाम एक ज्ञापन रतलाम मंडल रेल प्रबंधक को सौंपा ।
साथ ही रेल्वे स्टेशन के बाहर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाने के लिए रतलाम शहर पुलिस अधीक्षक एवं स्थानीय विधायक तथा प्रदेश सरकार के मंत्री मा. चैतन्य काश्यप जी को भी ज्ञापन सौंपा गया ! समस्याओ के शीघ्र समाधान के लिए ग्रुप सदस्यों को रेल्वे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक द्वारा रेल विभाग की और से आश्वस्त किया गया । ज्ञापन का वाचन श्री इमरान खोकर ने तथा आभार ग्रुप एडमिन श्री जितेंद्र टाक ने व्यक्त किया ।
इस अवसर पर समाज सेवी गोपाल काकानी, पार्षद सलीम मोहम्मद, पूर्व पार्षद अरुण राव, पूर्व पार्षद श्रीमती सीमा टाक, एडव्होकेट सुनीता छाजेड, इमरान खोकर, अजित लुनिया, सौरभ अग्रवाल, अशोक सोनी, संजय मुसले, नरेंद्र श्रेष्ठ, अनिल कटारिया तथा जितेंद्र राव उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *