आल इंडिया लियाफी सगंठन इकाई शाखा-2 रतलाम का स्नेह मिलन समारोह का आयोजन सम्पन्न

सर्वानुमति से श्रीराम यादव अध्यक्ष, नरेन्द्र कुमार डोसी सचिव एवं कैलाशचंद्र शर्मा कोषाध्यक्ष निर्विरोध मनोनीत

रतलाम। आल इंडिया लियाफी सगंठन इकाई शाखा-2 रतलाम के स्नेह मिलन समारोह का आयोजन श्री गुरू प्रसादम रेस्टोरेंट मेडीकल कॉलेज रोड पर किया गया। उसमें मुख्य अतिथि बी एल मुंदड़ा क्षेत्रिय अध्यक्ष श्री रमेश जी व्यास एवं दिलीप जैन मंडल सचिव ने अपने उद्बोधन से सभी साथियों को लियाफी के महत्व पर प्रकाश डाला एवं मंडल से आये हमारे साथी अशोक शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम की शुरुआत श्री गणेश वंदना एवं मां सरस्वती वंदना से महेश शर्मा एवं किशोर चन्द्रावत जी की। इस कार्यक्रम में महिला मंडल से भी श्रीमती निरंजना,अरूणा, प्रेरणा एवं सुशील मेडम ने शमा बांध दिया। इसके पश्चात लियाफी सगंठन रतलाम-2 के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई उसमें सभी साथियों की सर्वानुमति से अध्यक्ष पद के लिए श्रीराम यादव सचिव पद के लिए नरेन्द्र कुमार डोसी एवं कोषाध्यक्ष पद पर कैलाशचंद्र शर्मा को सभी साथियों की सहमति से निर्विरोध पुनः नियुक्त किया।इसकी घोषणा हमारे सभी मुख्य अतिथि के मुख से की गई। कार्यक्रम का संचालक उस्मान गनी सरकेजा एवं प्रदीप जादौन द्वारा किया गया।
मिडिया प्रभारी चैतन्य शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर काफी संख्या में हमारे लियाफी सगंठन के सम्मानित साथियों ने अपने उद्बोधन में विचार रखे साथ ही आयकर में आए बदलाव की जानकारी राकेश भटेवरा द्वारा दी गई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी साथियों आभार व्यक्त किया गया। अंत में आभार प्रदर्शन श्री नरेन्द्र कुमार डोसी सचिव द्वारा किया गया। इस अवसर पर आल इंडिया लियाफी सगंठन इकाई शाखा 2 रतलाम द्वारा वृक्षारोपण किया गया।