रतलाम की बेटी मयूरी चोरड़िया ने विदेशी धरती पर फिर बढ़ाया रतलाम और सकल जैन समाज का सम्मान

लंदन में जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन यूके (JITO UK ) की बोर्ड मेंबर बनी

लंदन (निप्र) । रतलाम की बेटी सुश्री सीए मयूरी चोरड़िया विदेश की धरती, ब्रिटेन लंदन में जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन यूके (JITO UK ) की बोर्ड मेंबर बनी और एनुअल जनरल मीटिंग AGM में शामिल होकर रतलाम का ही नही बल्कि सकल जैन समाज का मान बढ़ाया।
AGM का संचालन चेयरमैन डा. मनोज जी मालू की अध्यक्षता में हुआ तथा इंटरनेशनल चेयरमैन, यूरोप किरण जी मेहता सहित, नितिन जैन, अमित बेद, सूरज बाफना, राजेश जैन, अशोक मेहता, भरत मेहता तथा अन्य सभी बोर्ड सद्स्य तथा जीतो सद्स्य उपस्थित थे। वहां पर विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई कि किस तरह से व्यापार व्यवसाय को आगे बढ़ाया जाए तथा UK और India के बीच परस्पर अवसरों को तथा निवेश को बढ़ाया जाए।
मयूरी जी चोरड़िया की अध्यक्षता में, JITO Ladies Wing UK Chapter का शुभारंभ किया गया। जिसकी डिटेल मुक्ता जी जैन के द्वारा बोर्ड मेंबर से साझा की गई। किस तरह से महिलाओं की भूमिका को बढ़ाया जाएगा और कौन कौन से कार्यकर्म किए जायेंगे इनकी विस्तार से चर्चा हुई।
जैन परिवार के बच्चे जो विदेशों में जाते हैं उनके रहने के लिए एक हॉस्टल की ऐसी सुविधा की जाए जहां पर उनको किसी भी तरह की समस्या ना आए और एक ऐसा प्लेटफार्म बनाया जाए जिससे कि उनको गाइडेंस मिल सके। जैन परिवार के बच्चों को भटकाव से रोकने के लिए,इस तरह का प्लेटफार्म बनाना आज के समय की सबसे बड़ी मांग है। ऐसे इंटरनेशनल प्लेटफार्म से बच्चो को सुख सुविधाये मिलेगी और उनको आगे आने वाले अवसरों का पूर्ण तरीके से लाभ मिलेगा।
AGM में आगे अशोक जी शाह ने अपने मत को बताया कि आने वाले निकट भविष्य में ग्लोबल इकोनामी कैसी रहेगी और इसका व्यापार व्यवसाय पर क्या प्रभाव पड़ेगा करीब 35 से अधिक बोर्ड मेंबर शामिल हुए और सभी अपने क्षेत्रों के विशेषज्ञ, चार्टर्ड अकाउंटेंट, डॉक्टर, इंजीनियर बिजनेसमैन, तथा इंटरनेशनल बिजनेसमैन शामिल थे।
अंत में मयूरी चोरड़िया ने सफल होने का सक्सेस मंत्र भी बताया कि Always have good intention and nothing can stop you. सफल होने के लिए इंसान के इरादे नेक होने चाइए। “Perform Better Grow Faster” ये संदेश जीतो बोर्ड को दिया।